Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

सुप्रीम कोर्ट का बहुत-बहुत धन्यवाद, संजय सिंह की रिहाई पर बोली उनकी मां राधिका

New Delhi: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (एएपी) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी है। ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि उसे राज्यसभा सांसद को और हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है।

बेटे की रिहाई के लिए संजय सिंह की मां राधिका सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया और कहा कि अदालत ने उनके ईमानदार बेटे को बरी कर दिया।

पीटीआई वीडियो से राधिका सिंह ने कहा, "बहुत खुशी मिली कि हमारे एक निर्दोष बेटे को छोड़ा इन्होंने और ईमानदार बेटे को रिहाई मिली है। बेटा और वो भी निर्दोष को ऐसे पकड़ कर ले जाना, अरे भाई और भी डकैत हैं उनको ले जाओ, हमारे निर्दोष-ईमानदार बेटे को क्यों ले जा रहे हो। सुप्रीम कोर्ट को तो बहुत-बहुत धन्यवाद कि सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा फैसला सुनाया कि बहुत ही अच्छा लगा, यही इंतजार था वो फैसला आ गया।"

संजय सिंह को ईडी ने पिछले साल चार अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।