Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

टीम की कई कमियों को सुधारने की जरूरत, KKR से करारी हार के बाद बोले DC कोच रिकी पोंटिंग

IPL 2024: आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से करारी शिकस्त दी। केकेआर के खिलाड़ियों ने बेहतरीन पावर हिटिंग के बाद गेंद से भी कमाल दिखाया। इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम आईपीएल के 11वें एडीशन की अंक तालिका में टॉप पोजीशन पर पहुंच गई है।

केकेआर की तरफ से सुनील नारायण ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली जबकि अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंद में 54 रन बनाया और आईपीएल में अपने पहले मैच में अर्धशतक जड़ा। इन खिलाड़ियों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन का शानदार स्कोर बनाया जो टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे बड़े स्कोर से सिर्फ पांच रन कम है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैच की शुरूआत से ही बेरंग दिखी। गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब रहा और बड़े स्कोर के दबाव में टीम ने घुटने टेक दिए।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान कप्तान ऋषभ पंत ने लीग के मौजूदा सीजन में अपना लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया। उन्होंने 55 रन की पारी खेली जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने 54 रन बनाए। इसके बावजूद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई और उसे मौजूदा सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग टीम की हार से काफी निराश दिखे। पोंटिंग ने कहा कि केकेआर के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर उनके खिलाड़ियों ने कई ऐसी गलतियां की हैं, जिन्हें स्वीकार नहीं किया जा सकता और टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए उन्हें तुरंत सुधारने की जरूरत है। पोंटिंग ने कहा कि टीम के साथ कई बड़ी दिक्कतें हैं जिनमें गेंदबाजी और फील्ड प्लेसमेंट शामिल है। साथ ही उन्होंने लगातार दूसरे मैच में टीम के ओवररेट में पिछड़ने को लेकर भी चिंता जताई।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि टीम को लीग में अपने प्रदर्शन को लेकर गंभीर होने की जरूरत है। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम अगले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मुकाबले में सात अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।