Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 29 रन से हराया, सीजन की पहली जीत की दर्ज

MI vs DC: आईपीएल का 20वां मुकाबला रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। 

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस की टीम ने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए थे। टीम में सूर्यकुमार यादव, रोमारियो शेफर्ड और मोहम्मद नबी को मौका मिला। 

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 234 रन बनाए। टीम की तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 49 रन की पारी खेली। ईशान किशन ने 42 और कप्तान हार्दिक पांड्या ने 39 रन का योगदान दिया। आखिरी ओवरों में टिम डेविड ने 21 गेंदों पर 45 रन ठोके। वहीं, रोमारियो शेफर्ड ने ताबड़तोड़ सिर्फ 10 गेंदों पर 39 रन जड़े। 

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में आठ विकेट पर 205 रन ही बना पाई और 29 रन से मैच हार गई। दिल्ली की तरफ से ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंदो में तीन चौके और 7 छक्कों की मदद से 71 रन की नाबाद पारी खेली। मुंबई की गेंदबाजी की बात करें तो जेराल्ड कोएत्ज़ी ने चार ओवरों में 34 रन देकर 4 विकेट झटके। वहीं जसप्रीत बुमराह को दो और रोमारियो शेफर्ड को एक विकेट मिला।