Breaking News

'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट     |   कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: यूपी और उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस     |   'UP की तरह दिल्ली के विक्रेताओं को भी नेमप्लेट लगाना चाहिए'- VHP ने LG को लिखा पत्र     |   J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |  

ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलैंड को 400 रन का टारगेट दिया, मैक्सवेल ने जमाया वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 399 रन बनाए। ग्लेन मैक्सवेल (106 रन) ने वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक बनाया। उन्होंने 40 बॉल पर शतक पूरा करके ऐडन मार्करम (49 बॉल) का रिकॉर्ड तोड़ा। इससे पहले, ओपनर डेविड वॉर्नर ने 93 बॉल पर 104 रन की शतकीय पारी खेली। मार्नस लाबुशेन ने 62 रन का योगदान दिया।

नीदरलैंड के गेंदबाज बास डे लीडे एक वनडे मैच में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बने। उन्होंने 10 ओवर में 2 विकेट लेकर 115 रन खर्च किए, जबकि लॉगन वान बीक ने 4 विकेट झटके।

ऑस्ट्रेलिया ने 14 ओवर में एक विकेट पर 85 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ क्रीज पर हैं। दोनों के बीच फिफ्टी पार्टनरशिप हो चुकी है। स्टीव स्मिथ 31वीं वनडे फिफ्टी के करीब हैं।

ओपनर मिचेल मार्श 9 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें लॉगन वान बीक ने कॉलिन एकरमैन के हाथों कैच कराया।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।