Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

T20 World Cup: डेविड मिलर ने इस बॉलर को बताया बल्लेबाजों के लिए असली खतरा

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। उन्होंने हाल के दिनों में लगातार अच्छी गेंदबाजी की है। डेविड मिलर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी टीम बहुत मजबूत और अनुभवी है और खिलाड़ी पिछले कुछ समय से अच्छा खेलते हुए दबाव से निपट रहे हैं। 

आगे उन्होंने कहा कि "बहुत सारे अच्छे भारतीय खिलाड़ी हैं। लेकिन एक बल्लेबाज होने के नाते मैं गेंदबाजों का सामना कर रहा हूं, मुझे लगता है कि बुमराह इस समय अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और वे कई सालों से विश्व स्तरीय गेंदबाज रहे हैं। वे मेरे लिए साथ ही साथ वर्ल्ड कप में हर दूसरे बल्लेबाज के लिए खतरा हैं।" "मुझे लगता है कि वे काफी अच्छे खिलाड़ी है। अभी भी उनके सामने लंबा करियर है। और हां, मैंने उन्हें खेलते हुए देखकर आनंद उठाया है। जिस तरह से उन्होंने तैयारी की वो मुझे बहुत पसंद आई। वे एक बहुत ही सुलझे दिमाग वाला युवा हैं जिसमें काफी प्रतिभा है।"

टी20 वर्ल्ड कप दो जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा।