Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में हुई चार आतंकवादी घटनाएं, दो सैनिक सहित नौ लोगों की मौत

पाकिस्तान में आतंकवाद एकबार फिर अपना पैर पसार रहा है। बीते कई महीनों से ऐसी कई घटनाएं पाकिस्तान से आईं हैं जिसमें आतंकियों ने पाकिस्तान को निशाना बनाया। इन आतंकी घटनाओं में कई लोगों ने अपनी जान गवाई है। इसी कड़ी में एक ओर आतंकी घटना सामने आई है जिसमें उत्तर पश्चिम पाकिस्तान के अशांत कबायली इलाकों में चार अलग-अलग आतंकवादी घटनाओं में दो सैनिकों सहित नौ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) और पुलिस ने कहा कि बम विस्फोट की घटनाएं बुधवार को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान, दक्षिण वजीरिस्तान और बाजौर आदिवासी जिलों में हुईं।

उत्तरी वजीरिस्तान जिले के रजमाक इलाके में सुरक्षा बलों के एक काफिले पर आतंकवादियों के हमले में दो सैनिक मारे गए जबकि दक्षिण वजीरिस्तान जिले के वाना में बम विस्फोट में आदिवासी बुजुर्ग असलम नूर, उनके दो बेटे और एक स्थानीय दुकानदार की मौत हो गई।