Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

Virat Kohli ने रचा इतिहास, IPL में तीन टीमों के खिलाफ किया ये कमाल!

Virat Kohli: IPL 2024 के 58वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है। PBKS ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB की ओर से विराट कोहली ने तूफानी पारी खेली। 

धर्मशाला में बारिश और ओलों के बाद विराट कोहली गेंदबाजों पर जमकर बरसे। वह 8 रन से अपने शतक से चूक गए। उन्होंने 195.74 की स्ट्राइक रेट से 47 गेंदों पर 92 रन ठोक दिए। अपनी इस पारी में किंग कोहली ने 7 चौके और 6 छक्के लगाए। इस दौरान विराट ने इतिहास रच दिया। 

विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल के इतिहास में 1000 रनों का आंकड़ा पार कर लिया। वे तीन टीमों के खिलाफ 1000 या इससे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। डेविड वॉर्नर, शिखर धवन और रोहित शर्मा ने दो-दो टीमों के खिलाफ ये कमाल किया है। विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी 1000 या इससे ज्यादा रन बनाए हैं।