Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

MS धोनी के कप्तानी छोड़ने से नाखुश हैं दिग्गज, जानें क्या कहा?

महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़कर सभी क्रिकेट फैंस को चौंका दिया है, तो वहीं उनके इस फैसले से क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज नाराज दिखे हैं। दरअसल, आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है, जिसमें कि पहला मुकाबला आरसीबी और सीएसके के बीच खेला गया। तो वहीं चेन्नई को नया कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के रुप में मिला। हालांकि, उन्होंने पहले मैच में जीत हासिल कर ये इम्तिहान तो पहले ही पास कर लिया है,  लेकिन एमएस धोनी के कप्तानी छोड़ने पर हर तरफ सवाल खड़े हो गए हैं। 

इसी पर दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही बड़ी गलती है। मेरे लिए एक कप्तान के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी 5 खिलाड़ी के बराबर हैं। क्या यह बदलाव टीम के लिए काम करेगा, मैं इसे लेकर कुछ पक्का नहीं हूं। हमें फिलहाल इंतजार करना होगा और देखते हैं। मैं अब भी मानता हूं कि यह एक गलती है। वही है जो पिछली बार की गई थी। मुझे ऐसा लगता है चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व के बिना कुछ नहीं है। ऋतुराज की कप्तानी गलत फैसला होगा।”