Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

आज न्यूजीलैंड-श्रीलंका में भिड़ंत, कीवी जीते तो सेमीफाइनल लगभग तय, देखें पिच रिपोर्ट

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज से करो या मरो स्टेज के मुकाबले शुरू हो रहे हैं। बेंगलुरु में दोपहर 2:00 बजे से एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है। सेमीफाइनल में 3 टीमें पहुंच चुकी हैं, आज जीतने पर न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी। जबकि श्रीलंका 8 मैचों में 2 जीत से 4 पॉइंट्स लेकर 9वें नंबर पर है। टीम आज का मैच जीतकर चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालिफाई करना चाहेगी।

बेंगलुरु की पिच हमेशा से बैटर्स के लिए मददगार रही है, यहां पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 401 रन बनाए थे। जिसके जवाब में पाकिस्तान ने भी 25.3 ओवर में 200 रन बना लिए थे। आज भी मैच में खूब रन बनते नजर आ रहे हैं। यहां अब तक हुए 29 वनडे में 14 मुकाबले चेज करने वाली टीमों ने जीते। 12 में पहले बैटिंग करने वाली टीमों को भी जीत मिली, एक मैच टाई रहा, जबकि 2 मैच बेनतीजा भी रहे।