Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहले टी20 पर मंडराया बारिश का खतरा

आईसीसी वनडे विश्व कप के बाद अब भारतीय टीम अपने अगले मिशन की ओर आगे बढ़ चुकी है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसका पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 23 नवंबर को विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मैच के दौरान बारिश होने की संभावना बनी हुई है। मैच से एक दिन पहले 22 नवंबर को विशाखापट्टनम में बारिश ने दस्तकर दी। ऐसे में मैच कुछ समय देरी से शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं मैच से पहले पहले टी-20 के दौरान तापमान कैसा रह सकता है?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले टी-20 मैच से पहले मौसम विभाग के अनुसार, विशाखापट्टनम में 23 नवंबर को बारिश होने की संभावना बनी हुई है और इस मैच के शुरुआत में बारिश बाधा डाल सकती है।

भारतीय समय के अनुसार सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक बारिश हो सकती है और शाम को भी बूंदा-बांदी देखने को मिल सकती है। ऐसे में 7 बजे से शुरू होने वाले मैच में खतरा तो कम है, लेकिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। बारिश की संभावना मैच के दौरान 20 प्रतिशत है।