Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

न्‍यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मैच पर मंडरा रहा है बारिश का खतरा, पाकिस्‍तान को मिल सकता है फायदा

न्‍यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 41वां मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला न्‍यूजीलैंड के लिए महत्‍वपूर्ण है क्‍योंकि यहां जीतने से उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें बुलंद हो जाएगी।

इस वक्त विश्व कप 2023 की प्वाइंट्स टेबल पर न्यूजीलैंड की टीम 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है। कीवी टीम को अब अपना आखिरी लीग मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है, जिसमें बारिश का खतरा नजर आ रहा है।

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच 9 नवंबर को मैच खेला जाना है। इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, बेंगलुरु में दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे के बीच 90 प्रतिशत भारी बारिश की संभावना है।

अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होने की स्थिति आ जाती है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया जाएगा। इस तरह न्यूजीलैंड 9 मैचों में 9 अंक हासिल कर लेगा। वहीं, कीवी टीम के वर्ल्‍ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें और बढ़ जाएगी। कीवी टीम सेमीफाइनल का टिकट तब कटा लेगी, अगर अफगानिस्तान और पाकिस्तान दोनों को अपने-अपने अंतिम मैच हार जाए।