Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: गुजरात ने पंजाब को तीन विकेट से हराया, तेवतिया ने खेली 36 रनों की विनिंग पारी

GT vs PBKS: राहुल तेवतिया की नाबाद 18 गेंदों में 36 रनों की शानदार पारी ने गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स पर तीन विकेट से जीत दिलाई।

पंजाब किंग्स का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला पूरी तरह उल्टा साबित हुआ। पंजाब की पूरी टीम 142 रन पर सिमट गई और गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 143 रन का लक्ष्य दिया।

पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। जबकि निचले क्रम में हरप्रीत बराड़ ने टीम के लिए 29 रन की अहम पारी खेली। वहीं गुजरात के लिए साई किशोर सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर पंजाब के चार खिलाड़ी को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि नूर अहमद और मोहित शर्मा ने भी दो-दो विकेट लिए।

पंजाब के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में जीटी पर दबाव बनाया, लेकिन तेवतिया ने अपने अंदाज में खेलते हुए उनकी वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। गुजरात के लिए तेवतिया के 36 रन के अलावा शुभमन गिल ने 35 तो साईं सुदर्शन ने 31 रन बनाए।

इस जीत के साथ जीटी अब आठ अंकों के साथ छठे नंबर पर है, जबकि पंजाब केवल चार अंकों के नौवें पर।