Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: ऋतुराज के शतक पर भारी पड़ी स्टोइनिस की सेंचुरी, LSG ने CSK को 6 विकेट से हराया

LSG vs CSK: इस आईपीएल में अब तक रनों के लिए संघर्ष करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के मार्कस स्टोइनिस ने मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार मैच विजयी शतक जड़ दिया। उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत एलएसजी ने सीएसके को छह विकेट से हरा दिया।

स्टोइनिस ने 63 गेंदों में 13 चौकों और छह छक्कों की मदद से नॉट आउट 124 रन बनाए। निकोलस पूरन ने 15 गेंदों में 34 रनों की धुआंधार पारी खेलकर उनका अच्छा साथ निभाया। दोनों के बीच हुई 70 रनों की साझेदारी ने एलएसजी को लीग में पांचवी जीत हासिल करने में मदद की।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने जीत के लिए जरूरी 17 रनो को बड़े आराम से बना लिया। इससे पहले पहली पारी में सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 108 रनों की नॉट आउट शतकीय पारी खेली।  शिवम दुबे के अर्धशतक की बदौलत सीएसके ने 210 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

सीएसके के लिए, श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लिए। एलएसजी ने 211 का लक्ष्य हासिल कर चेपॉक में सबसे सफल रन चेज का रिकॉर्ड भी बना लिया है।