Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

वर्ल्ड कप में आज श्रीलंका और बांग्लादेश का मुकबला, जानें रिकार्ड

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 38वां मुकाबला आज यानी 6 नवंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले यानी 1:30 बजे होगा।

सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी बांग्लादेश जीत हासिल कर 2025 में होने वाली ICC चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालिफाई करना चाहेगी। वहीं सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए श्रीलंका को हर हाल में जीत चाहिए। हारने की स्थिति में टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी। श्रीलंका सात मैच में दो जीत के साथ 4 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है। वहीं, बांग्लादेश के सात मैच में एक जीत के साथ 2 पॉइंट्स हैं और वो 9वें नंबर पर है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती है। हालांकि वर्ल्ड कप में यहां काली मिट्टी की पिचों पर बल्लेबाजों को खूब मदद मिल रही है। यहां इस वर्ल्ड कप के अब तक चार मुकाबले खेले गए हैं, आज पांचवां और आखिरी मैच खेला जाएगा।

दिल्ली में अब तक 30 वनडे मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 15 और बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 14 मैच जीते हैं। पहली पारी का औसत स्कोर यहां 245 रन है।