Breaking News

'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट     |   कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: यूपी और उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस     |   'UP की तरह दिल्ली के विक्रेताओं को भी नेमप्लेट लगाना चाहिए'- VHP ने LG को लिखा पत्र     |   J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |  

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस से पहले परफॉर्म करेंगे शंकर महादेवन, अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्डकप मैच से पहले म्यूजिकल इवेंट होगा। इसकी घोषणा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने गुरुवार देर रात सोशल मीडिया X के जरिये की। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। टॉस से 1 घंटे पहले यानी 12.30 बजे से बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन, अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे। भारत-पाक के बीच मैच का टॉस अपने निर्धारित समय यानी 1.30 बजे ही होगा। मैच 2 बजे से शुरू होगा।

इससे पहले अहमदाबाद में 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए डेब्यू मैच में ओपनिंग मैच सेरेमनी नहीं हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 अक्टूबर को कैप्टेंस डे सेरेमनी के अवसर पर ही ओपनिंग सेरेमनी होनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, सिंगर अरिजीत सिंह, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, सिंगर श्रेया घोषाल और लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले परफॉर्म करने वालीं थीं। इसके अलावा आतिशबाजी और लेजर शो भी होना था।