Breaking News

RSS की समन्वय बैठक 31 अगस्त से 2 सितंबर तक केरल के पलक्कड़ में होगी     |   बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने दिया इस्तीफा     |   G7 समिट में पीएम मोदी की फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों से मुलाकात, 'मेक इन इंडिया' पर हुई चर्चा     |   आंध्र प्रदेश में हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, डिप्टी CM पवन कल्याण को मिला पंचायती राज मंत्रालय     |   अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट     |  

सचिन तेंदुलकर ने बताया क्यों हुआ इंग्लैंड के बल्लेबाजों का अफगानिस्तान के खिलाफ बुरा हाल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में 15 अक्टूबर की शाम को सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला। अफगानिस्तान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को 69 रन से हराया। अफगानी स्पिन गेंदबाजों के आगे इंग्लिश टीम का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। 285 रन के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 215 रन बनाकर ऑलआउट हुई। इस बीच, 'क्रिकेट के भगवान' ने इंग्लैंड टीम की उस कमजोरी को उजागर किया है, जिसके चलते टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी।

इंग्लैंड के खिलाफ मिली अफगानिस्तान को यादगार जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अफगानिस्तान का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन, जिसकी नींव गुरबाज की दमदार पारी ने रखी। इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बुरा दिन। बेहतरीन स्पिनर्स को आपको हाथों से पढ़ने की जरूरत होती है, जो इंग्लैंड के बल्लेबाज करने में असफल रहे। उन्होंने स्पिनर्स को पिच की मदद से पढ़ने की कोशिश की। मुझे लगता है कि इसी वजह से टीम का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। अफगानिस्तान टीम ने शानदार खेल दिखाया।"