Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

RR के इस खिलाड़ी ने खेली गजब की पारी

IPL 2024: रियान पराग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गजब की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की ओर से 2019 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी के लिए पिछले कुछ सीजन अच्छे नहीं रहे थे। बावजूद इसके फ्रेंचाइजी ने 22 साल के इस युवा पर भरोसा जताया। रियान ने भी राजस्थान को निराश नहीं किया। आईपीएल के 9वें लीग मैच में इस प्रतिभावान खिलाड़ी ने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से दिल्ली के गेंदबाजों की बखिया उधेड़कर रख दी। 5 साल के आईपीएल करियर में रियान ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं। फिर इसके बाद भी उन्होंने ने अपना खोया कॉन्फिडेंस हासिल किया। 

रियान ने खेली गजब की पारी 
22 वर्षीय रियान पराग (Riyan Parag) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिडिल ऑर्डर में उतरकर ऐसी तबाही मचाई की दिल्ली के गेंदबाज पानी मांगते नजर आए। उन्होंने 186 के स्ट्राइक रेट से 45 गेंदों पर नाबाद 84 रन बनाए। मुश्किल हालात में खेली गई यह पारी राजस्थान की जीत में काम आई। राजस्थान के 36 रन पर जब 3 विकेट गिर गए थे, तब रियान ने क्रीज पर कदम रखा। उन्होंने एनरिक नॉर्किया के एक ओवर में 25 रन ठोककर गर्दा मचा दिया। उन्होंने इस दौरान अपना बेस्ट स्कोर भी बनाया।