Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

पीएम के ड्रेसिंग रूम में जाने को लेकर रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारतीय ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की तारीफ की। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 2023 वनडे विश्व कप फाइनल में मेजबान भारत को 6 विकेट से हराकर छठा खिताब जीता।

भारत की हार के बाद पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की। भारतीय प्रधानमंत्री ने दुखी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को सांत्वना दी, जिसे रवि शास्त्री ने एक उत्कृष्ट कदम बताया है।

रवि शास्त्री ने कहा, मुझे लगता है कि यह एक उत्कृष्ट बात है, क्योंकि मैं जानता हूं कि ड्रेसिंग रूम कैसा होता है और मैं एक क्रिकेटर के रूप में कई वर्षों के अलावा भारत के कोच के रूप में सात साल से अधिक समय तक उस ड्रेसिंग रूम में रहा हूं। यह दिल को झकझोर देने वाला एहसास है और जब आप नीचे होते हैं तो ऐसा लगता है कि आप बाहर हैं।

पूर्व भारतीय कोच ने कहा, जब आप देश के प्रधानमंत्री जैसे किसी व्यक्ति को ड्रेसिंग रूम में आते हुए देखते हैं, तो यह बहुत बड़ी बात है, क्योंकि इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ सकता है। यह कोई आम आदमी का अंदर आना नहीं है। जब आपके सामने देश का प्रधानमंत्री हो तो उसका ड्रेसिंग रूम में आना विशेष होता है। मुझे पता है कि अगर मैं भारत का कोच होता तो खिलाड़ियों को कैसा महसूस होता, मुझे पता है कि मुझे क्या महसूस होता, जैसा कि आप जानते हैं।