Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

IPL 2024: शिखर धवन को भरोसा, मुल्लांपुर का स्टेडियम हमारे लिए भाग्यशाली साबित होगा

Punjab: आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान और भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने पंजाब के लुधियाना में मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम को लेकर कहा कि नया स्टेडियम निश्चित रूप से पंजाब को सम्मान दिलाएगा और उनकी टीम के लिए भाग्यशाली साबित होगा।

शिखर धवन ने कहा कि वे नए स्टेडियम में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ये बहुत सुंदर स्टेडियम है और वे इस पर अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं। 

पंजाब अब तक मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में मैचों की मेजबानी करता रहा है। मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम 2008 में बनना शुरू हुआ था। पीसीए यहां क्रिकेट के सभी फॉर्मेट जैसे आईपीएल, वनडे और टेस्ट की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

नए बने मुल्लांपुर स्टेडियम में 23 मार्च को पहला आईपीएल मैच पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच खेला जाएगा।