Breaking News

उत्तरकाशी: मजदूरों के परिजनों को सुरंग के बिल्कुल पास बुलाया गया     |   कुश्ती संघ के चुनाव पर लगी रोक हटी, सुप्रीम कोर्ट ने HC का आदेश पलटा     |   संजय सिंह की जमानत अर्जी पर अब 6 दिसंबर को सुनवाई     |   सुंरग में खुदाई का काम पूरा, 41 मजदूरों के पास पहुंच गई NDRF टीम, अब निकाले जाएंगे मजदूर     |   मुंबई: अग्नीवीर की ट्रेनिंग ले रही युवती ने नेवी हॉस्टल में किया सुसाइड     |  

मोहम्‍मद शमी को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल घोष से मिला शादी का अनोखा प्रस्‍ताव

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल घोष से शादी का अनोखा प्रस्‍ताव मिला है। एक्‍ट्रेस ने कहा कि अगर शमी अपनी इंग्लिश सुधार लें तो वो उनसे शादी करने को तैयार हैं।

मोहम्‍मद शमी ने मौजूदा वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन किया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने चार मैचों में 7 की बेहतरीन औसत से 16 विकेट चटकाए हैं। 33 साल के शमी को भारत ने शुरुआती मैचों में नहीं आजमाया था क्‍योंकि टीम को निचले क्रम में अतिरिक्‍त बल्‍लेबाज की जरुरत थी। हालांकि, जब से वो प्‍लेइंग 11 में आए, तब से भारत का गेंदबाजी आक्रमण बहुत मजबूत नजर आया।

पायल घोष ने कुछ दिन पहले मोहम्‍मद शमी को अपने एक्‍स हैंडल के जरिये शादी का प्रपोजल दिया था। घोष ने पोस्‍ट किया, ''शमी तुम अपना इंग्लिश सुधारलो, मैं तुमसे शादी को तैयार हूं।'' जहां यह पोस्‍ट 2 नवंबर को किया गया, लेकिन यह हाल ही में वायरल हुआ है।

पायल घोष वर्षाधारे, प्रयाणम, अूसारवेली, मिस्‍टर रास्‍कल और पटेल की पंजाबी शादी सहित अन्‍य फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। 2020 में वो रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी- द रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला विंग की उपाध्‍यक्ष बनाई गईं।