Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

दिल्ली कैपिटल्स फैन को ऋषभ पंत का मैसेज, लिखा- मिलते हैं जल्द

Delhi: दिल्ली बेस्ड फ्रेंचाइजी की शेयर की गई प्रमोशनल वीडियो में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के फैनबेस को हार्दिक मैसेज भेजा।

दिल्ली कैपिटल्स प्री-सीजन कैंप में शामिल होने पर, पंत ने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं, ये एक ऐसा टूर्नामेंट जिसका मैं बहुत आनंद लेता हूं। हमारी टीम के मालिक और सहयोगी स्टाफ का हर कदम पर मार्गदर्शन और सहयोग मिला, जिसके लिए मैं उन सभी का हृदय से आभारी हूं। मैं अपने दिल्ली कैपिटल्स के साथ फिर से जुड़ने और फैन के सामने फिर से खेलने का इंतजार नहीं कर सकता।" 

उम्मीद है कि पंत फील्ड पर बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग करते हुए भी नजर आएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हें विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में फिट डिक्लेयर कर दिया है। ऋषभ पंत भारत के लिए 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले चुके हैं।