Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

भारत ने श्रीलंका को 358 रन का टारगेट दिया, कोहली, गिल और अय्यर शतक से चूके

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में श्रीलंका को जीत के लिए 358 रन का टारगेट दिया है। टीम ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 357 रन बनाए। टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में पहली बार 350+ का स्कोर खड़ा किया।

भारत से शुभमन गिल ने 92, विराट कोहली ने 88 और श्रेयस अय्यर ने 82 रनों की पारियां खेलीं। श्रीलंका से दिलशान मदुशंका ने 5 विकेट झटके। वहीं दुष्मंथा चमीरा को एक विकेट मिला।

कोहली वनडे करियर की 70वीं फिफ्टी पूरी कर चुके हैं और 49वां शतक के करीब हैं।

शुभमन गिल 92 बॉल पर 92 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें दिलशान मदुशंका ने कुसल मेंडिस के हाथों कैच कराया। यह मदुशंका का दूसरा विकेट है।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले ओवर में एक विकेट पर 4 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल और विराट कोहली क्रीज पर हैं।

कप्तान रोहित शर्मा पारी की पहली बॉल पर चौका जमाकर आउट हुए। उन्हें दिलशान मदुशंका ने बोल्ड कर दिया।

वनडे वर्ल्ड कप में आज दो बार की वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम का सामना श्रीलंका से हो रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया है। श्रीलंका वही टीम है जिसे 2011 में इसी मैदान पर हराकर भारत 28 साल बाद दूसरी बार ODI वर्ल्ड कप जीता था।