Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

नई टीम होने के बावजूद दूसरों के मुकाबले हमारा प्रदर्शन बेहतरीन रहा: दीपक हुड्डा

Lucknow: आईपीएल टीम एलएसजी यानी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम भले ही सिर्फ दो साल पुरानी हो लेकिन उसने अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके मुताबिक टीम का प्रदर्शन  इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले दोनों ही सीजन में एलएसजी ने प्ले-ऑफ मुकाबलों में जगह बनाई है।

दीपक हुड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश का माहौल जोश से भरा है और 30 मार्च को एलएसजी के पहले घरेलू मैच का इंतजार है। लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना 30 मार्च को लखनऊ के इकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में पंजाब किंग्स से होगा। हुड्डा ने कहा कि एलएसजी के खिलाड़ियों में अच्छी टीम भावना है। उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम तैयार किया है।

उन्होंने कहा कि एलएसजी टीम का फोकस एक वक्त पर सिर्फ एक ही ओर है। उनके मुताबिक टीम का पहला कदम प्ले-ऑफ मुकाबलों के लिए क्वालीफाई करना और फिर वहां से आगे बढ़ना है। हुड्डा ने कहा कि जीत या हार के बावजूद प्रॉसेस पर भरोसा करने और उसी के मुताबिक चलने की जरूरत है।