Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

DC vs MI: आमने-सामने होंगे दिल्ली-मुंबई, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित प्लेइंग-11

आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला आज यानी 07 अप्रैल को दिल्ली और मुंबई के बीच वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबल बेहद खास होने वाल है. क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स अपना आखिरी मुकाबला सनराइजर्स से हार कर आ रही है. वहीं मुंबई इंडियंस इस सीजन में अभी तक अपनी जीत का खाता भी नहीं खोल पाई है. ऐसे में दोनों टीमें जीतने का भरसक प्रयास करेगी.  

अब तक मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल में 33 बार आमने-सामने आई हैं. अभी तक के मुकाबलों में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहा है. मुंबई इंडियंस ने 33 मुकाबलों में से 18 मुकाबलों में बाजी अपने नाम की हैं. बात अगर दिल्ली की करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने 15 मुकाबलों में बाजी मारी है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है.  मुंबई इंडियंस की टीम 5 बार आईपीएल जीत चुकी है. लेकिन दिल्ली ने अब तक एक बार भी फाइनल नहीं जीता है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
मुंबई इंडियंस: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, जसप्रित बुमराह, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्ज़ी, टिम डेविड, ईशान किशन (विकेटकीपर), आकाश मधवाल, क्वेना मफाका, सूर्यकुमार यादव.
दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, रसिख डार सलाम, एनरिक नॉर्किया, इशांत शर्मा, खलील अहमद और जेक फ्रेजर मैकगर्क.