Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

मिचेल जॉनसन के विवादित बयान पर डेविड वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी, परवरिश का दे डाला उदाहरण

डेविड वॉर्नर ने मिचेल जॉनसन द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। कंगारू ओपनर का कहना है कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। गौरतलब है कि जॉनसन ने वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से हीरो की तरह विदाई देने के फैसले पर सवाल खड़े किए थे। पूर्व गेंदबाज ने वॉर्नर के बॉल टेम्परिंग विवाद को भी बीच में घसीटा था और कहना था कि सलामी बल्लेबाज की वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम वर्ल्ड क्रिकेट में शर्मसार हुई।

फॉक्स क्रिकेट संग एक इवेंट में बातचीत करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा, "बिना किसी हेडलाइन के समर क्रिकेट नहीं हो सकता है। जो है सो है। हर किसी को राय रखने का अधिकार है, लेकिन आगे बढ़ते हुए हम एक अच्छे टेस्ट मैच की उम्मीद कर रहे हैं। मेरे लिए माता-पिता के साथ मेरी परवरिश काफी शानदार थी। उन्होंने मुझे हर दिन कड़ी मेहनत करना सिखाया। मेरे माता-पिता ने यह चीज मेरे अंदर डाली है।"

कंगारू ओपनर ने आगे कहा, "जब आप वर्ल्ड स्टेज पर जाते हैं, तो आपको एहसास नहीं होता है कि किसी चीज के साथ क्या चल रहा है। हर तरफ मीडिया होती है। काफी आलोचना होती है, लेकिन काफी पॉजिटिव भी होते हैं। मेरा सोचना है कि आपके लिए ज्यादा जरूरी यह है कि आप आज क्या देख रहे हैं। लोग यहां पर क्रिकेट, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट को सपोर्ट करने आ रहे हैं। यह काफी शानदार है।"