Breaking News

'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट     |   कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: यूपी और उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस     |   'UP की तरह दिल्ली के विक्रेताओं को भी नेमप्लेट लगाना चाहिए'- VHP ने LG को लिखा पत्र     |   J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |  

CWC 2023: इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन से फैंस निराश, रविवार को भारत से होगा मुकाबला

IND vs ENG: भारत पांच मैचों में पांच जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। इंग्लैंड के खिलाफ जीत मेन इन ब्लू के लिए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर देगी। भारतीय और इंग्लैंड क्रिकेट टीमों के फैन लखनऊ के इकाना स्टेडियम के बॉक्स ऑफिस पर अपने टिकट लेने के लिए उमड़ रहे हैं। जहां मुकाबला कल यानी रविवार को होने वाला है।

इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन से फैंस निराश है। इंग्लैंड के लिए ये मैच काफी अहम होने वाला है। भारत के खिलाफ मैच इंग्लैंड के लिए करो या मरो वाला मैच होगा। मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड की बात करें तो उनका प्रदर्शन बहुत खराब चल रहा है और इस वजह से वे तालिका में नौवें स्थान पर हैं और भारत के खिलाफ हार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर देगी। 

इंग्लैंड ने अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत न्यूजीलैंड से नौ विकेट की हार के साथ की, हालांकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपने अगले गेम में 137 रन की जोरदार जीत दर्ज की, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ अपने पिछले तीन मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा।

इकाना स्टेडियम एक और बड़े मुकाबले की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। भारतीय टीम के फैंस चाहेंगे कि टीम इंडिया कमजोर इंग्लैंड के खिलाफ अपनी जीत का क्रम जारी रखे।