Breaking News

'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट     |   कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद: यूपी और उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस     |   'UP की तरह दिल्ली के विक्रेताओं को भी नेमप्लेट लगाना चाहिए'- VHP ने LG को लिखा पत्र     |   J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |  

हार्दिक की इंजरी पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा अपडेट, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की इंजरी पर बड़ा अपडेट दिया है। बोर्ड ने बताया है कि हार्दिक स्कैन के बाद हार्दिक को रेस्ट करने की सलाह दी गई है। इसके चलते भारतीय टीम के उपकप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले बड़े मैच को मिस करेंगे। हार्दिक भारतीय टीम के साथ धर्मशाला नहीं जाएंगे।

बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर अपडेट दिया। बोर्ड का कहना है कि हार्दिक को आराम करने की सलाह दी गई है और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेला जाना वाला मैच मिस करेंगे। स्टार ऑलराउंडर भारतीय टीम से डायरेक्ट लखनऊ में जुड़ेगा, जहां टीम इंडिया की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से होनी है।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 9वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या का बाएं पैर का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे। हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वह दोबारा फील्ड पर नहीं लौट सके थे। बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक की इंजरी पर अपडेट दिया था। भारतीय कप्तान ने बताया था कि हार्दिक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है।