Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान पैट कमिंस ने जीता टॉस, गेंदबाजी का किया फैसला, दोनों के प्लेइंग 11 में बदलाव

ऑस्‍ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज वर्ल्‍ड कप 2023 का 10वां मैच लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान पैट कमिंस ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पैट कमिंस के नेतृत्‍व वाली ऑस्‍ट्रेलिया के वर्ल्‍ड कप 2023 अभियान की शुरुआत खराब रही, जिसमें उसे भारतीय टीम के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। वहीं, दक्षिण अफ्रीका ने टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया और अपने पहले मैच में रिकॉर्ड स्‍कोर बनाने के बाद श्रीलंका को 102 रन से रौंदा था। ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की कोशिश आज जीत का खाता खोलने की होगी। वहीं, दक्षिण अफ्रीका अपनी विजयी लय को बरकरार रखना चाहेगा।

ऑस्‍ट्रेलिया ने इस मैच के लिए अपनी प्‍लेइंग 11 में दो बदलाव किए हैं। ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस और जोश इंग्लिस को कैमरन ग्रीन व एलेक्‍स कैरी की जगह शामिल किया गया है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए गेराल्‍ड कोएत्‍जे की जगह तबरेज शम्‍सी को शामिल किया है।