Breaking News

करनाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी और हरियाणा के पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट     |   PM मोदी ने छठे फेज में मतदाताओं से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की     |   पश्चिम बंगाल में चुनावी रंजिश में TMC कार्यकर्ता की हत्या, BJP पर आरोप     |   डोंबिवली बॉयलर विस्फोट मामले में अमुदान केमिकल कंपनी के मालिक मलय प्रदीप मेहता गिरफ्तार     |   महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी सीट पर वोटिंग में धांधली का लगाया आरोप, धरने पर बैठीं     |  

अफगानिस्तान ने भारत को 273 रन का टारगेट दिया, बुमराह ने 4 विकेट झटके

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने भारत को 273 रन का टारगेट दिया है। नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 272 रन बनाए। भारत से जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट लिए। वहीं अफगानिस्तान से कप्तान हशमतुल्लाह शहीदी ने 80 और अजमतुल्लाह ओमरजई ने 62 रन की पारी खेली। 63 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद कप्तान हशमतुल्लाह शहीदी और ऑलराउंडर अजमतुल्लाह ओमरजई ने अफगानिस्तान को संभाला। दोनों ने समय लिया और सेंचुरी पार्टनरशिप की।ओमरजई हार्दिक पंड्या का शिकार हुए और दोनों के बीच साझेदारी टूटी। दोनों ने 128 बॉल पर 121 रन की पार्टनरशिप की।

जसप्रीत बुमराह ने मैच में 4 विकेट लिए। उन्होंने पारी के 45वें ओवर में 2 अहम विकेट झटके। उन्होंने पहले नजीबुल्लाह जादरान को कैच आउट कराया और फिर मोहम्मद नबी को LBW कर दिया। हार्दिक पंड्या को 2 विकेट मिले। वहीं कुलदीप यादव और शार्दूल ठाकुर को 1-1 सफलता मिला। अफगानिस्तान से हशमतुल्लाह और अजमतुल्लाह के अलावा कोई भी बैटर 25 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका।