Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

अब्दुल रज्जाक की ऐश्वर्या पर आपत्तिजनक टिप्पणी, बुरी तरह हुए ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने बातों-बातों में ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक आपत्तिजनक बात कह दी है। अब्दुल रज्जाक ने कहा कि नीयत अच्छी न हो और हम सोचें कि ऐश्वर्या राय से शादी करके समझदार बच्चे पैदा कर लें, तो ऐसा नहीं होगा।

दरअसल अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन पर एक टीवी चैनल के लिए बोल रहे थे। उन्होंने खिलाड़ियों के नीयत पर सवाल उठाया। रज्जाक ने कहा कि खिलाड़ियों की नीयत में खोट है, इसी वजह से उनसे परफॉर्मेंस नहीं हो पाया।

रज्जाक के इस स्टेटमेंट से काफी विवाद हो गया। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। मामला बढ़ने पर खुद रज्जाक को सामने आकर माफी मांगनी पड़ी। अब्दुल रज्जाक ने वीडियो जारी कर कहा कि उनकी जुबान फिसल गई, वो इसके लिए काफी शर्मिंदा हैं और ऐश्वर्या राय से माफी मांगते हैं।

रज्जाक ने वीडियो में कहा- कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट की बात हो रही थी। बातों-बातों में मेरी जुबान फिसल गई। मुझे कोई और उदाहरण देना चाहिए था, लेकिन ऐश्वर्या जी का नाम मुंह से निकल गया। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं दिल से उनसे माफी मांगता हूं।