Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

छत्तीसगढ़ में AAP को झटका, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी बीजेपी में शामिल

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हुपेंडी ने कांकेर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में में पार्टी की सदस्यता ली। कांकेर में आयोजित बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन रैली में साय ने कोमल हूपेंडी को पार्टी का गमछा पहनाकर स्वागत किया।

उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा पार्टी के लिए पूर्ण समर्पण के साथ काम करने और क्षेत्र के एससी/एसटी, ओबीसी, युवाओं, गरीबों, बेरोजगारों के लिए काम करने और जल, जंगल और जमीन के लिए लड़ाई लड़ी। हालांकि मुझे लगा कि मैं एएपी के साथ वो सब करने में सक्षम नहीं हूं। मुझे लगा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, जो राज्य के पहले आदिवासी मुख्यमंत्री हैं, उनके नेतृत्व में राज्य का विकास होगा। इसी आशा के साथ मैं बीजपी में शामिल हुआ हूं।"

बता दें, कोमल हूपेंडी ने 2023 का विधानसभा चुनाव आप की टिकट पर भानुप्रतापपुर से लड़ा था और 15255 वोट हासिल किए थे। आज उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा और कांकेर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी को प्रचंड मतों से जिताने का संकल्प लिया।