Breaking News

BJP चुनाव समिति की मीटिंग जारी, PM मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा बैठक में मौजूद     |   UP बोर्ड में 12वीं के दो पेपर लीक होने पर तीन सदस्य जांच कमेटी बनाई गई     |   UP पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गैंग का वांटेड कपिल तोमर गिरफ्तार     |   विकसित भारत बनाने के लिए प्रयास करते रहेंगे: 8.4% GDP ग्रोथ पर बोले PM मोदी     |   हिमाचल: अयोग्य घोषित किए गए विधायक स्पीकर के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे     |  

जियो प्लेटफॉर्म्स की सहायक कंपनी रेडिसिस ने मिमोसा नेटवर्क्स पर ओवरटेक प्रक्रिया की पूरी

आईओ प्लेटफॉर्म्स की सहायक कंपनी रेडिसिस कॉर्पोरेशन ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने एयरस्पान नेटवर्क्स होल्डिंग्स आईएनसी से मिमोसा नेटवर्क्स आईएनसी को पूरी तरह से ओवरटेक कर लिया है।

इस साल की शुरुआत में, कंपनियों ने सौदे की घोषणा की थी जिसके तहत रेडिसिस कॉर्पोरेशन ने ऋण-मुक्त, नकदी-मुक्त आधार पर 60 मिलियन डॉलर में मिमोसा नेटवर्क्स के ओवरटेक के लिए अमेरिका की एयरस्पैन नेटवर्क्स होल्डिंग्स के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।

शुक्रवार को जारी प्रेस रिलीज के अनुसार, "जियो प्लेटफॉर्म्स लिमिटेड की स्वामित्व वाली सहायक कंपनी और ओपन टेलीकॉम सॉल्यूशंस की वैश्विक नेता रैडिसिस कॉर्पोरेशन ने घोषणा की कि उसने एयरस्पैन नेटवर्क्स होल्डिंग्स आईएनसी से मिमोसा नेटवर्क्स को ओवरटेक कर लिया है। इसके साथ ही मिमोसा रैडिसिस की स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बन गई है।" इसमें ये भी बताया गया है कि रैडिसिस, मिमोसा के अधिग्रहण से डेवलप सोसाइटी के लिए ब्रॉडबैंड को पहुंचाने में तेजी आएगी।

मिमोसा बिना लाइसेंस वाले स्पेक्ट्रम बैंड का लाभ उठाते हुए पॉइंट-टू-पॉइंट और पॉइंट-टू-मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी प्रोडक्टस के लिए विविध पोर्टफोलियो प्रदान करता है।

ये प्रोडक्ट दूरसंचार प्रणालियों के लिए मल्टी-गीगाबिट-प्रति-सेकंड फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस नेटवर्क और वायरलेस बैकहॉल कनेक्टिविटी के तेजी से रोलआउट को बेहर करते हैं। मिमोसा प्रोडक्ट सुइट रैडिसिस ओपन एक्सेस (कनेक्ट ओपन आरएएन और कनेक्ट ओपन ब्रॉडबैंड) पोर्टफोलियो का सहायक है।