Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का जम्मू को बेसब्री से इंतजार, खेलते दिखेंगे कई बड़े चेहरे

Legends League Cricket 2023: जम्मू में 27 नवंबर को मौलाना आजाद स्टेडियम में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मैचों की एंटीसिपेशन में, आयोजकों ने मौलाना आजाद स्टेडियम में टिकट सेलिंग के लिए बॉक्स ऑफिस खोला है, वहीं 15 हजार से ज्यादा टिकट ऑनलाइन सेल हो चुकी हैं।

जम्मू के लोग जम्मू की प्राकृतिक सुंदरता के साथ रोमांचक मैचों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये क्रिकेट के दिग्गजों के मैदान पर लौटने का जश्न है, जो क्रिकेट इतिहास के यादगार पल को फिर से संवारने वाला है।

आखिरी चरण में पिच और मैदान को नया रूप देना बचा हुआ है। इसमें स्टेडियम में फ्लडलाइट और बैठने की जगह के रिनोवेशन में करीब 20 लाख से ज्यादा खर्च किए गए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड के टर्फ के लिए राजस्थान से मिट्टी मंगाई गई है।

फ्रैंचाइज़ी एडिशन के दूसरे सीज़न में 19 मैच होंगे। ये 18 नवंबर से शुरू होंगे और नौ दिसंबर को खत्म होंगे। ये लीग मैच रांची, देहरादून, विजाग और सूरत में खेले जाएंगे, जबकि जम्मू मौलाना आज़ाद स्टेडियम चार मैचों की मेजबानी करेगा।