Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

भारत टी20 वर्ल्ड कप जीतने का मजबूत दावेदार, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ए. बी. डी. विलियर्स का मानना है कि भारतीय टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने की मजबूत दावेदार है। उनका मानना है कि भारतीय टीम 10 साल से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी न जीत पाने के अपने रिकॉर्ड को इस साल वेस्टइंडीज़ और अमेरिका में होने वाले वर्ल्ड कप में तोड़ देगी।

दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज डी. विलियर्स भारतीय टीम की मजबूती का श्रेय आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग को देते हैं। उनका मानना है कि टीम इंडिया को अगर किस्मत का भी थोड़ा साथ मिले तो तो वो दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत सकती है।

ए. बी. डी. विलियर्स को मिस्टर 360 के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि मैदान के किसी भी कोने में शॉट लगाने में माहिर हैं। हालांकि वो खुद आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी देखने को बेताब हैं। सूर्य कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से अगला मिस्टर 360 माना जा रहा है।