Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

बारिश की वजह से GT और KKR का मैच रद्द, प्ले ऑफ की दौड़ से जीटी बाहर

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच रद्द होने की वजह से गुजरात टाइटंस आधिकारिक तौर पर आईपीएल 2024 के प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है।

चेन्नई पर शानदार जीत के बाद जीटी का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ था। मैच में कप्तान शुभमन गिल फॉर्म में आए थे और सेंचुरी लगाई थी। साई सुदर्शन ने भी शानदार शतक लगाया था लेकिन बारिश ने जीटी के तमाम इरादों पर पानी फेर दिया।

बारिश की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स को एक अंक मिला है। इसके साथ टीम ने अंक तालिका में टॉप-टू पर अपनी जगह पक्की कर ली है। पहले उम्मीद थी कि पांच ओवर का मैच हो सकता है लेकिन 10 बजकर 56 मिनट पर फिर बारिश होने लगी।

गुजरात टाइटंस का आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा। उस मैच में जीटी का इरादा ऑरेंज आर्मी को प्ले ऑफ की ओर बढ़ने से रोकना होगा। दूसरी ओर केकेआर अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। इस मैच से तय होगा कि अंक तालिका में टॉप पर कौन सी टीम रहेगी।