Breaking News

यूक्रेन युद्ध में रूस के लिए लड़ते हुए केरल के एक शख्स की मौत, एक अन्य घायल     |   भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, IMD के 150वें स्थापना दिवस समारोह में होंगे शामिल     |   नोएडा: स्टूडेंट की मौत मामले में गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, दो दिन पहले सातवें फ्लोर से गिरा था युवक     |   दिल्ली: विवादों में CM आतिशी का इलेक्शन कैंपेन, सरकारी गाड़ी मामले में FIR     |   दिल्ली चुनाव: केजरीवाल की दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस, एक और बड़ा ऐलान करेंगे     |  

BGMI मेकर Krafton ने लॉन्च किया धांसू गेम

BGMI के पब्लिशर Krafton ने भारत में अपने नए गेम को लॉन्च करने का फैसला किया है. कंपनी एक कैजुअल रनर मोबाइल गेम लेकर आ रही है. इस गेम को गेम्स की दिग्गज कंपनी देवसिस्टर्स के साथ मिलकर डेवलप किया गया है. इस गेम को भारत में Cookie Run India नाम से लॉन्च किया जा रहा है. बड़ी बात ये भी है कि इस गेम को लॉन्च से पहले ही 10 लाख लोगों ने प्रीरजिस्टर किया है. वहीं, इस गेम को भारतीय गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

ये गेम iOS और Android दोनों ही प्लेटफॉर्म पर 11 दिसंबर 2024 से उपलब्ध होंगा. इस गेम को लेकर कंपनी का कहना है कि इस गेम को भारतीयों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसमें ग्लोबल लेवल की पॉपुलर कुकी रन सीरीज के साथ लोकल एक्सपीरियंस को जोड़ा गया है.

इस गेम में गुलाब जामुन और काजू कतली जैसे कई पॉपुलर मिठाइयों से प्रेरित कुकी कैरेक्टर शामिल हैं. साथ ही इस गेम में आपको कई लोकल एलिमेंट मिलेंगे. कंपनी के मुताबिक, इसमें लोकल इन-गेम इवेंट्स होंगे, जिससे प्लेयर्स का एक्सपीरियंस काफी बेहतर बन सकता है.

नए गेम की लॉन्चिंग पर Krafton के हेड ऑफ पब्लिशिंग मीनू ली ने कहा,'हम अब तक मिले रिस्पॉन्स से काफी प्रोत्साहित हैं. इस मोबाइल गेम में हमने काफी बेहतर तरीके से भारतीय एलिमेंट्स को शामिल किया है. इतना ही नहीं, क्राफ्टन ने साल 2025 के लिए अपना प्लान भी शेयर किया है. मीनू ली ने बताया कि साल 2025 में 3 से 4 और गेम्स आने वाले हैं. वहीं, साल 2024 उनके लिए शानदार रहा है.