Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने नौकरशाही में किया फेरबदल

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने नौकरशाही में फेरबदल करते हुए 23 वरिष्ठ अधिकारियों को नई नियुक्तियां सौंपी हैं। कुल 23 अरुणाचल प्रदेश सिविल सेवा (एपीसीएस) अधिकारियों को राज्य के विभिन्न जिलों और विभागों में स्थानांतरित और तैनात किया गया है।

मुख्य सचिव धर्मेंद्र ने बुधवार को जारी एक आदेश में कहा कि यह फेरबदल भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) के निर्देशानुसार किया गया है। राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं। मुख्य सचिव ने नियंत्री पदाधिकारियों को स्थानांतरित किये गये लोगों को गुरुवार तक कार्यमुक्त करने का भी निर्देश दिया।

आदेश के अनुसार, निचले सुबनसिरी के उपायुक्त बामिन निमे और पक्के केसांग के समकक्ष चीचुंग चुखू को यहां नागरिक सचिवालय में संयुक्त सचिव के रूप में तैनात किया गया था। आदेश में कहा गया है कि लोंगडिंग डीसी बानी लेगो को टी पाडो की जगह पक्के केसांग डीसी के रूप में नियुक्त किया गया है।

सेइजोसा के अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) टोको बाबू को आईएएस अधिकारी पिगे लिगु से मुक्त करते हुए राज्य शिक्षा अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद (एससीईआरटी) के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया। आदेश में कहा गया है कि किमिन एडीसी बेकिर न्योरक को लॉन्गडिंग डीसी के रूप में नियुक्त किया गया था।