Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

खुशी के चेहरे पर ट्रैफिक पुलिस ने लौटाई खुशी, जाम में फंसी छात्रा को पहुंचाया एग्जाम सेंटर

हमीरपुर: कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद भीषण जाम लग गया। कई किलोमीटर लगे लंबे जाम में एक छात्रा भी फंसी थी जो जाम की वजह से पेपर छूटने के दर से रो रही थी। ऐसे में यातायात सिपाहियों ने जाम खुलवाने के लिए मोर्चा संभाला तो वहीं एक सिपाही ने बाइक में बैठाकर छात्रा को परीक्षा के लिए देने के लिए समय पर केंद्र पहुंचाया। सिपाही की जाम के बीच से छात्रा को परीक्षा केंद्र ले जाते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स यातायात सिपाही की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल NH-34 पर आनुपुर मोड़ के पास शुक्रवार सुबह दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया जिसमें परीक्षा देने जा रही कुंडौरा निवासी खुशी भी फंसी हुई थी। परीक्षा छूटने की डर से खुशी सड़क किनारे खड़ी रो रही थी जिसकी सूचना किसी ने यातायात पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। जाम खुलवाने के बीच यातायात सिपाही धर्मेंद्र सिंह ने खुशी को अपनी बाइक में बैठाकर जीजीआईसी परीक्षा केंद्र पर समय से पहुंचाया। वहीं खुशी ने बताया कि अगर पुलिस अंकल ना आते तो उसकी परीक्षा छूट जाती उसकी साल भर की मेहनत बेकार हो जाती।