Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

सिविल लाइंस में दुकान से टकराई कार, 6 घायल

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में कार अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गई। इस हादसे में दुकान के कुछ कर्मचारियों समेत छह लोग घायल हो गए हैं। हादसा रविवार दोपहर राजपुर रोड पर फतेहचंद कचौरी की दुकान पर हुआ। पुलिस ने ये जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम. के. मीणा ने कहा कि कार के चालक की पहचान नोएडा के सेक्टर 79 के निवासी पराग मैनी के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

घटना का कथित सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें व्हाइट कलर की मर्सिडीज दुकान के बाहर खड़े कुछ लोगों को टक्कर मारती दिखाई दे रही है। घायलों को सिविल लाइंस के तीरथ राम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेज ड्राइविंग) और 337 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।