Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

वजीरपुर जेजे और बुनकर कॉलोनी में जे पी अग्रवाल की पदयात्रा, लोगों ने किया भव्य स्वागत

नई दिल्ली: चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल को चुनाव प्रचार के दौरान सभी वर्ग के लोगों का व्यापक जन समर्थन और जीत का आश्वासन मिल रहा है चांदनी चौक में अग्रवाल के समर्थन में चल रही लहर से उनके विरोधी परेशान है। जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि कल के भविष्य का निर्माण आज से ही करना होगा देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी को एकजुट हो लड़ाई लड़नी होगी।

जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि आज दिल्ली में अनेक समस्याएं हैं जिनका शीध्र समाधान नहीं किया गया तो आगे चलकर बड़ी मुश्किल हो जाएगी। जयप्रकाश अग्रवाल ने आज आम आदमी पार्टी के विधायक प्रहलाद सिंह साहनी से उनके आवास पर मुलाकात की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान उनके साथ दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री आसिम खान, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, निगम पार्षद पुर्नदीप सिंह साहनी, विकास टांक, पूर्व पार्षद हर्ष शर्मा चिंटू, नगर निगम में पूर्व नेता सदन जितेंद्र कुमार कोचर आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नगर निगम में पूर्व नेता सदन जितेंद्र कुमार कोचर ने कहा कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से जयप्रकाश अग्रवाल भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं जिस तरह आज इंडिया गठबंधन के प्रति लोगों का विश्वास और उत्साह देखने को मिल रहा है उससे लगता है कि अग्रवाल दिल्ली में भारी बहुमत से जीतने का इतिहास रचने जा रहे है।

अग्रवाल के समर्थन में शाम को मॉडल टाउन स्थित मुख्य चुनाव कार्यालय में एक मीटिंग हुई जिसमें आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के सैकड़ों प्रमुख नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे ने एक स्वर से अग्रवाल को चुनाव में जिताने का संकल्प लिया और मोदी सरकार की तानाशाही पूर्ण नीतियों व लापरवाही से बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कड़ी नाराजगी जताई।

जयप्रकाश अग्रवाल ने आज मंगलवार को सुबह वजीरपुर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क किया। पदयात्रा जेजे कॉलोनी वजीरपुर से शुरू हुई और बुनकर चौक अशोक विहार पर संपन्न हुई। पदयात्रा में जगह-जगह जयप्रकाश अग्रवाल का लोगों ने भव्य स्वागत किया और चुनाव में पूर्ण समर्थन देने के साथ-साथ उन्हें जीत का विश्वास दिलाया।
 
अग्रवाल शाम को सदर बाजार विधानसभा की दया बस्ती में एआईसीसी के पूर्व सचिव तरूण कुमार, नगर निगम में नेता सदन रही पार्षद प्रेरणा सिंह की ओर से बुलाई गई मीटिंग में शामिल हुए। मीटिंग में मौजूद लोगों ने अग्रवाल को पूर्ण समर्थन देने और भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया।