Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

शकूर बस्ती विधानसभा में जे पी अग्रवाल को सभी वर्गों का समर्थन, लोगों ने दिया जीत का भरोसा

नई दिल्ली: जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल की जीत सुनिश्चित होती जा रही है शकूरबस्ती विधानसभा में आज पदयात्रा में जिस तरह से अग्रवाल को लोगों का व्यापक जन समर्थन मिला और लोगों ने उन्हें जीत का भरोसा दिलाया उससे अग्रवाल के विरोधियों के हौसले पस्त नजर आ रहे हैं। 

लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव के रूप में लड़ाई लड़ रहे हैं। यह चुनाव अब सिर्फ एक चुनाव ही नहीं बल्कि हम सबकी जिम्मेदारी बन गया है। जिसे पूरी निष्ठा से निभाना है। अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का इंडिया गठबंधन मिलकर दिल्ली और देश को तानाशाह सरकार से आजादी दिलवाएगा।

यह बात चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल ने आज शनिवार को शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पदयात्रा के दौरान कहीं उन्होंने लोगों से संपर्क कर चुनाव में वोट दे जिताने की अपील की। अग्रवाल ने पश्चिम विहार ए -1 ब्लॉक में स्थित गुरुद्वारे में माथा टेक कर पदयात्रा प्रारंभ की। उन्होंने पश्चिम विहार ए -2, ए-3, ए-4, ए-5, और ए-6 ब्लॉक व ज्वालाहेड़ी गांव में पदयात्रा कर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान कई स्थानों पर स्थानीय रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आर डब्लयू ए) की ओर से श्री अग्रवाल का स्वागत किया गया और चुनाव में पूर्ण सर्मथन दे भारी बहुमत से जिताने का भरोसा दिलाया गया। पदयात्रा के दौरान श्री अग्रवाल के साथ आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष अरुण गुप्ता, पार्षद प्रत्याशी शालू दुग्गल, कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी देवराज अरोड़ा, चमन लाल शर्मा, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष आभा चौधरी, पूर्व पार्षद रोशन लाल आहूजा, ब्लॉक अध्यक्ष गौरी शंकर शर्मा,कुलजीत सिंह डेलीगेट त्रिलोक सिंह, इंद्र गुलाटी, दुष्यंत यादव, यशपाल पांचाल, अनिल जैन सहित आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता समाजसेवी मौजूद थे।   

पदयात्रा के दौरान लोग मोदी सरकार की तानाशाही पूर्ण नीतियों, बेहिसाब महंगाई व बेरोजगारी को लेकर काफी नाराज दिखे। लोगों ने इस बार चुनाव में तानाशाही सरकार को हराने के संकल्प के साथ जयप्रकाश अग्रवाल को जिताने का भरोसा दिया। आज दिन में मॉडल टाऊन क्षेत्र में स्थित जयप्रकाश अग्रवाल के मुख्य चुनाव कार्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सीपी जोशी ने मीटिंग कर कांग्रेस के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से आपसी गिले-शिकवे भूलकर एकजुट हो चुनाव लड़ने और जयप्रकाश अग्रवाल को जिताने का आह्वान किया।

जोशी का कहना था कि दिल्ली हमेशा से कांग्रेस का मजबूत गढ़ रही है आज समय आ गया है कि उस गढ़ पर फिर से कब्जा किया जाए। उन्होंने कहा कि जयप्रकाश अग्रवाल अकेले चुनाव नहीं लड़ रहे हैं पूरी कांग्रेस चुनाव लड़ रही है इसलिए सभी लोग मिलकर एकजुट होकर यह चुनाव लड़े और जीते। मीटिंग में कांग्रेस के दिल्ली सरकार में मंत्री, हारे जीते विधायक, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष पूर्व पार्षद सहित प्रमुख नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

जयप्रकाश अग्रवाल ने शाम को मॉडल टाऊन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों डेरावल नगर, एसबीआई कॉलोनी, के अलावा शालीमार बाग गांव में मीटिंग कर लोगों के साथ चुनावी चर्चा की और वोट देने की अपील की। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया और भरोसा दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद पूर्व में जैसे संसद के अंदर और बाहर चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के विकास और लोगों की समस्याओं व मुद्दों को उठाते रहे हैं आगे भी पुरजोर ढंग से उठाते रहेंगे।