Breaking News

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 180 रनों का टारगेट     |   'INDIA ब्लॉक को वोट देना या फिर NDA को', पूर्णिया में बोले तेजस्वी, पप्पू यादव भी हैं उम्मीदवार     |   भाजपा का प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात करेगा     |   अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से झटका, वीडियो कॉल पर डॉक्टर से परामर्श की नहीं मिली इजाजत     |   AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद संसदीय क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल किया     |  

Crime News: रोटी के तवे से पीट कर दोस्त ने की दोस्त की हत्या, आरोपी फरार

मेरठ में एक दोस्त ने दोस्त की रोटी के तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान दोनों की किसी बात पर कहा सुनी हो गई और बात इतनी बड़ी की दोस्त ने दोस्त की रोटी के तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस अब आरोपी दोस्त की तलाश में जुटी है.

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के कपसड़ा गांव का है जहां गुरुवार को गांव के ही रहने वाले पिंटू के घर उसके ही दोस्त अजय का शव मिला. बताया जा रहा है की पिंटू के घर में शराब पार्टी चल रही थी. जहां पिंटू का दोस्त अजय भी था, रात भर इन लोगों ने शराब पी. लेकिन सुबह होते-होते शराब पार्टी झगड़े में तब्दील हो गई और किसी मामूली बात को लेकर पिंटू और अजय के बीच झगड़ा हो गया और फिर रसोई घर पर रखे तवे से पिंटू ने अजय पर कई वार कर डालें. जिसमे अजय की मौत हो गई. सुबह पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस पिंटू के घर पहुंची और शव को कब्जे मे ले कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

वहीं इस मामले में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना सरधना के कपसाड़ा गांव में एक अजय नाम के शख्स का जिसकी उम्र 35 वर्ष है का शव गांव के ही वीरेंद्र उर्फ पिंटू के घर मिला था. जिसकी घर में रोटी बनाने वाले तवे से चोट मार करके हत्या की गई है. इसमें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में निकलकर आया है कि मृतक को कल शराब की दुकान से शराब लाते हुए गांव में देखा गया था जिसके साथ गांव के ही दो लोग भी थे. जिसके घर में शव मिला है उसकी तलाश की जा रही है वह अभी फरार है. घरवालों से तहरीर लेकर मुकदमा लिखा जा रहा है प्रारंभिक जानकारी में आया है कि शराब पार्टी के दौरान लड़ाई झगड़ा हुआ है जिसके कारण हत्या प्रतीत हो रही है पूरी जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा