Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

T20 वर्ल्ड कप बहुत दूर, एक महीने में बदल सकते हैं हालात: रवि शास्त्री

T20 WORLD CUP 2024: टी20 वर्ल्डकप को लेकर पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कहा कि, "विश्व कप में अभी काफी समय है। दो महीने का क्रिकेट बाकी है। चोटों और दूसरे कारणों को ध्यान में रखते हुए, स्थितियां एक महीने के भीतर बदल सकती हैं।" 

टी20 विश्व कप में मेन इन ब्लू के लिए प्लेइंग इलेवन पर अटकलें लगाने से इनकार करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने कहा कि मेगा इवेंट से पहले अभी भी दो महीने का क्रिकेट खेला जाना बाकी है और इस दौरान कुछ भी हो सकता है।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस समय सीमा के भीतर, चोटों और अन्य अप्रत्याशित परिस्थितियों जैसे कई कारण टीम पर असर डालते हैं।

शास्त्री ने क्रिकेट की बदलती प्रकृति और खिलाड़ियों की उपलब्धता और फॉर्म में तेजी से बदलाव की संभावना को स्वीकार करते हुए टिप्पणी की, "विश्व कप अभी भी बहुत दूर है।"