Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

हमनें पिछले कुछ सालों में चमत्कार होते देखे हैं, प्लेऑफ को लेकर बोले शुभमन गिल

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी टीम अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है। उन्होंने कहा कि जीटी ने पिछले कुछ सालों में चमत्कार होते देखा है और सभी उस पर विश्वास करते हैं।

आईपीएल में शनिवार को अहमदाबाद में हुए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स पर 35 रन से हरा दिया। इस मैच में शुभमन गिल ने 55 गेंदों पर 104 रन और बी. साई सुदर्शन ने 51 गेंदों पर 103 ने की पारी खेली। 

शुभमन गिल और बी. साई सुदर्शन के शतक की बदौलत जीटी चेन्नई से सामने 232 रन का लक्ष्य रख पाई। इस जीत के बाद जीटी प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है। वहीं सीएसके 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

हालांकि शुभमन गिल ने कहा कि जीटी चेन्नई के सामने और बड़ा स्कोर रख सकती थी। उन्होंने कहा कि वे 250 रन बनाने के बारे में सोच रहे थे।