Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

कैप्टन कूल की अगुवाई में हम फिर जीत सकते हैं ट्रॉफी, CSK के बॉलिंग कोच ने जताया भरोसा

Chennai: वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो को टीम मैनेजमेंट, अनुभवी और युवा खिलाड़ियों की टीम और कैप्टन कूल कहलाने वाले एम. एस. धोनी की कप्तानी पर पूरा भरोसा है। ब्रावो ने कहा कि टीम ट्रॉफी की मजबूत दावेदार है, लेकिन इसके लिए टीम को अच्छी तैयारी करनी होगी।

टी-20 क्रिकेट के उस्ताद ब्रावो ने धोनी की कप्तानी की तारीफ की। उन्होंने बताया कि कैसे कप्तान के रूप में उनका कौशल टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाता है। ब्रावो का हर्षल पटेल के साथ किसी एक आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि वे टीम के गेंदबाजों को लेकर उत्साहित हैं और उनके साथ काम करने के लिए बेताब हैं।

सीएसके पिछले आईपीएल में चैंपियन था। इस सीजन में 22 मार्च को घरेलू मैदान पर पहले मैच में टीम का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में रात आठ बजे मैच शुरू होगा।