Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: हमने पावर प्ले में गेम गंवा दिया, RCB से हार के बाद बोले डेविड मिलर

GT vs RCB: गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ी डेविड मिलर ने बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ अपनी टीम की चार विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दौरान पावर प्ले में गेम गंवा दिया। 

डेविड मिलर ने कहा कि जी.टी. हार गई, लेकिन कुछ पॉजिटिव बातें भी रहीं, बल्लेबाजी के ढहने के बाद भी उसने 147 रन का अच्छा स्कोर बनाने के लिए शानदार संघर्ष किया और आर.सी.बी. को शानदार शुरुआत के बाद भी लक्ष्य का पीछा करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने जी.टी. के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लिया और कहा कि उन्होंने जो शॉट खेला, वो आज आमतौर पर खेलते हैं। उन्होंने कहा कि आर.सी.बी. के गेंदबाजों ने जी.टी. के गेंदबाजों की तुलना में विकेट को बेहतर तरीके से अपनाया। उन्होंने जोशुआ लिटिल की आज रात बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए उनकी सराहना भी की।