Breaking News

BJP चुनाव समिति की मीटिंग जारी, PM मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा बैठक में मौजूद     |   UP बोर्ड में 12वीं के दो पेपर लीक होने पर तीन सदस्य जांच कमेटी बनाई गई     |   UP पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गैंग का वांटेड कपिल तोमर गिरफ्तार     |   विकसित भारत बनाने के लिए प्रयास करते रहेंगे: 8.4% GDP ग्रोथ पर बोले PM मोदी     |   हिमाचल: अयोग्य घोषित किए गए विधायक स्पीकर के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे     |  

विराट कोहली करेंगे गेंदबाजी अटैक का बुरा हाल, पुणे में जमकर मचाएंगे तबाही, आंकड़े दे रहे गवाही

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली बल्ले से जमकर तबाही मचाएंगे। किंग कोहली की आतिशी बल्लेबाजी के आगे बांग्लादेश के बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह जाएगा। विराट के बल्ले से खूब चौके-छक्के बरसेंगे और पुणे में रनों का सैलाब आएगा। यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि विराट के बेमिसाल आंकड़े चीख-चीखकर इस बात की गवाही दे रहे हैं।

वनडे क्रिकेट में विराट कोहली को बांग्लादेश का बॉलिंग अटैक खूब रास आता है। किंग कोहली बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हैं। विराट शाकिब अल हसन की टीम के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में बल्ले थामकर अब तक कुल 15 बार मैदान पर उतरे हैं। इस दौरान भारत के स्टार बल्लेबाज ने 67.25 की दमदार औसत और 101 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 807 रन कूटे हैं। कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में चार शतक भी जमाए हैं, तो 3 फिफ्टी भी ठोकी है।

बांग्लादेश के खिलाफ विराट का रिकॉर्ड लाजवाब तो है ही, इसके साथ ही किंग कोहली को पुणे का एमसीए क्रिकेट स्टेडियम भी खूब रास आता है। विराट ने पुणे के इस मैदान पर अब तक कुल 7 मैच खेले हैं। इस दौरान कोहली के बल्ले से 64 की शानदार औसत से 448 रन निकले हैं। एमसीए में विराट दो शतक भी लगा चुके हैं। यानी एक तो बांग्लादेश का पसंदीदा बॉलिंग अटैक और ऊपर से कोहली का फेवरेट मैदान, ऐसे में पुणे में विराट बल्ले से बड़ा धमाका कर सकते हैं।