Breaking News

J-K: राजौरी में सेना ने नाकाम की आतंकी हमले की साजिश, मुठभेड़ जारी     |   बांसुरी स्वराज की लोकसभा जीत को सोमनाथ भारती की चुनौती पर दिल्ली हाई कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   उत्तराखंड: केदारनाथ घाटी में भारी बारिश, रोड पर गिरे पेड़, हाईवे क्षतिग्रस्त     |   कांवड़ मार्ग पर दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई     |   आज से सुप्रीम कोर्ट में NEET-UG पेपर लीक मामले में फिर शुरू होगी सुनवाई     |  

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले अचानक घर लौटे विराट कोहली

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ चुकी है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली साउथ अफ्रीका से अचानक स्वदेश लौट आए हैं।

विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी की वजह से घर लौटे है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि विराट कोहली टीम इंडिया के इंट्रा-स्क्वाड में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। हालांकि, वह सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आएंगे।

दरअसल, विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में चल रहे तीन दिन के इंट्रा स्क्वॉड नहीं खेला, क्योंकि उन्हें परिवार की इमरजेंसी की वजह से घर लौटना पड़ा। पीटीआई से बातचीत करते हुए बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि विराट कोहली 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए समय पर वापस पहुंच जाएंगे। 

मोहम्मद शमी पहले ही टेस्ट सीरीज से हो चुके बाहर बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाहर हो चुके है। वनडे विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी फिटनेस की वजह से टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे।