Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

फैमिली इमरजेंसी के चलते इंडिया वापस लौटे विराट कोहली

विराट कहली और अनुष्का शर्मा कई लोगों के फेवरेट कपल हैं। अपने-अपने प्रोफेशन में बिजी रहने वाला यह कपल अक्सर अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। एक्ट्रेस को लेकर इन दिनों सेकंड प्रेग्नेंसी की खबरें हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो आए हैं, जिनमें उनका बेबी बंप दिखाया गया हो। अब विराट कोहली के इमरजेंसी मे घर वापस जाने की खबर आई है, जिससे लोगों ने जूनियर कोहली के आने के कयास लगाए हैं।

विराट, प्रिटोरिया में चल रही तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वॉड गेम के लिए वहां गए थे। मगर इमरजेंसी के चलते उन्होंने मैनेजमेंट से भारत वापस लौटने की बात कही। इस बात के सामने आने के बाद लोगों ने इस बात के कयास लगाए हैं कि शायद जूनियर कोहली के आने का टाइम आ चुका है और इसलिए विराट को अपने देश लौटना पड़ा। 

विराट इमरजेंसी में इंडिया जरूर लौटे थे, लेकिन बाद में वह दक्षिण अफ्रीका वापस लौटे और टेस्ट सीरिज का भी हिस्सा होंगे। 26 दिसंबर से होने वाले टेस्ट के लिए विराट जोहानसबर्ग वापस आ जाएंगे।