Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024 में इन खिलाड़ियों को मिले करोड़ों रुपए, प्लेइंग 11 में नहीं मिली जगह

इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों पर पैसों की खूब बारिश होती है, लेकिन आईपीएल 2024 में करोड़ों रुपए मिलने के बाद भी उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली। आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर 2023 को खिलाड़ियों की नीलामी हुई। इस नीलामी में 11 खिलाड़ियों पर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा का दांव लगा। हैरान करने वाली बात यह है कि इन 11 में से सिर्फ 3-4 खिलाड़ी ही ऐसे हैं जो आईपीएल में लगातार खेल रहे हैं।

8 करोड़ में बिके रिली रॉसो को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है वह पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा हैं। 

7.40 करोड़ के शाहरुख खान को सिर्फ एक मौका मिला है। 

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल ऑक्शन में कुमार कुशाग्र को 7.20 करोड़ रुपए में खरीदा। उन्हें सिर्फ एक मैच में मौका मिला।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने मोईन अली को 8 करोड़ रुपए में खरीदा है और वह सिर्फ एक ही मैच खेले। 

वेस्टइंडीज के रोवमन पॉवेल पर भी आईपीएल ऑक्शन में पैसों की बारिश हुई, उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 7.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। लेकिन उन्हें भी मैदान पर उतरने का मौका सिर्फ एक बार ही मिला है।

आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा में बिके 4-5 खिलाड़ियों की हालत भी पतली है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने कैमरन ग्रीन (17.50 करोड़) और अल्जारी जोसेफ (11.50 करोड़) पर बड़ा दांव लगाया था, लेकिन उम्मीद पर खरा ना उतरने के कारण इन दोनों को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर चुकी है. चेन्नई सुपरकिंग्स के डेरिल मिचेल (14 करोड़) पर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 11 करोड़ के ग्लेन मैक्सवेल टूर्नामेंट में 6 मैच में 32 रन ही बना पाए हैं और अगर वे अगले मैच में बेंच पर बैठें दिखें तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।